*क्या ग्लो ग्लॉसरी को मिलेगी शार्क टैंक इंडिया 4 में बड़ी डील?*
एक ऐसे दौर में जब सेल्फ-केयर एक ट्रेंड बन चुका है, ग्लो ग्लॉसरी वेलनेस को नए अंदाज में परिभाषित कर रहा है। इसे प्रतिष्ठा रावत और काव्या शाह ने मिलकर स्थापित किया है। यह ब्रांड बेंगलुरु और गाजियाबाद से संचालित होता है। इसका उद्देश्य लोगों को उनकी अंदरूनी चमक निखारने के लिए प्रेरित करना है। प्रतिष्ठा के थायरॉइड के उपचार के सफर ने उन्हें ऑर्गेनिक और क्लीन लिविंग की ओर मोड़ा। वेलनेस की दुनिया में गहराई से उतरने पर उन्होंने शुद्ध, ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स के जबरदस्त फायदे खोजे। काव्या, जो पहले ग्लो ग्लॉसरी की ग्राहक थीं, बाद में प्रतिष्ठा की पार्टनर बनीं और इस विज़न को साकार करने के लिए उनके साथ जुड़ गईं।
उनकी प्रोडक्ट रेंज में जापान से सोर्स किया गया सेरेमोनियल और क्यूलिनरी मैचा शामिल है, साथ ही गुआ शा, कॉपर ड्राई ब्रश, टोनिंग ऑयल और बॉडी स्क्रब जैसे बॉडी केयर प्रोडक्ट्स भी हैं, जो त्वचा को तरोताजा करने और लिम्फेटिक हेल्थ को बेहतर बनाने में मदद करते हैं।
प्रतिष्ठा रावत, संस्थापक, ने कहा, "ग्लो ग्लॉसरी में, हम मानते हैं कि असली खूबसूरती भीतर से आती है। हमारा लक्ष्य लोगों को उनके वेलनेस सफर में सशक्त बनाना और स्वस्थ जीवन को सबके लिए आसान व आनंददायक बनाना है। शार्क टैंक इंडिया में अपने ब्रांड को पेश करना एक शानदार अनुभव था। कठिन सवालों और अलग-अलग विचारों के बावजूद, इसने हमारे विज़न पर हमारा भरोसा और मजबूत किया। हमें जो फीडबैक मिले, उसने हमें क्लीन वेलनेस को जीवनशैली का हिस्सा बनाने के लिए और भी प्रेरित किया है।"
हाल ही में, प्रतिष्ठा और काव्या ने अपने बिजनेस को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाते हुए ग्लो ग्लॉसरी को शार्क टैंक इंडिया में पेश किया। हालांकि, शार्क्स के बीच ब्रांड की पोजिशनिंग को लेकर अलग-अलग राय थी, लेकिन यह जोड़ी अपने विज़न पर अडिग रही। ग्लो ग्लॉसरी ने 4% इक्विटी के बदले 60 लाख रुपये के निवेश की मांग की है। क्या शार्क्स उनकी ‘आंतरिक चमक’ (इनर रेडिएंस) बिखेरने की इस मुहिम में निवेश करेंगे?
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