Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

आर बाल्की द्वारा निर्देशित अविस्मरणीय विज्ञापन अभियान के लिए अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान एकजुट हुए।

 विज्ञापन की दुनिया में, ऐसे क्षण आते हैं जो उद्योग को फिर से परिभाषित करते हैं, और प्रतिष्ठित मसाला ब्रांड एवरेस्ट ने ऐसे ही एक क्षण का आयोजन किया है। एक ऐतिहासिक कदम में, एवरेस्ट एक अविस्मरणीय विज्ञापन अभियान के लिए बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को एक साथ लाया है।


यह सहयोग विज्ञापन इतिहास में पहली बार है कि ये दो मेगास्टार किसी ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए एकजुट हुए हैं। अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान सिर्फ अभिनेताओं से कहीं अधिक हैं; वे भारतीय सिनेमा की दुनिया में जीवित किंवदन्तियाँ हैं। उनका प्रभाव और करिश्मा सिल्वर स्क्रीन से कहीं आगे तक फैला है, जिससे वे घरेलू नाम और सांस्कृतिक प्रतीक बन गए हैं। इसलिए जब एवरेस्ट इन दोनों दिग्गजों को एक साथ लाने में कामयाब रहा, तो इसने विज्ञापन जगत में एक अभूतपूर्व हलचल पैदा कर दी।


अभियान पर अपने विचार साझा करते हुए अमिताभ बच्चन कहते हैं, “मैंने हमेशा सादगी की शक्ति में विश्वास किया है, और एवरेस्ट का अभियान उस सार को पूरी तरह से समाहित करता है। शाहरुख खान के साथ काम करना एक समृद्ध अनुभव था और साथ में हमने घर पर बने भोजन का आनंद उठाया है।"



शुरुआती टीज़र रिलीज़ होने पर शाहरुख खान ने भी सोशल मीडिया पर लिखा, “इतने सालों के बाद @SrBachchan के साथ काम करना बहुत मज़ेदार था। शूटिंग से प्रेरित होकर वापस आया और आशीर्वाद दिया। और बस आपको यह बताने के लिए कि मुझे दौड़ हरा दिया!!!!”


आर बाल्की अपने विचार साझा करते हुए कहते हैं, “मुझे लगता है कि यह पहली बार है कि अमित जी और शाहरुख एक साथ किसी विज्ञापन में नज़र आ रहे हैं। यह एक आइकॉनिक शूट था. वे दो दोस्तों की तरह थे जो सालों बाद सेट पर मिल रहे थे..हम सभी निश्चित रूप से उत्साहित थे लेकिन वे और भी अधिक थे...यह दो दिग्गज बच्चों के साथ शूटिंग करने जैसा था। इतनी आनंदमय शूटिंग कभी नहीं हुई। इससे अधिक दुःख कभी नहीं हुआ कि यह समाप्त हो गया। वे एक साथ बहुत अच्छे और खास हैं और जीवन में एक बार आने वाले इस विज्ञापन पर मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं एवरेस्ट को तहे दिल से धन्यवाद देता हूं।''


विज्ञापन अभियान अपने आप में एक उत्कृष्ट कृति है, जिसे आर बाल्की द्वारा शानदार ढंग से निर्देशित किया गया है, जो एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हैं जो अपनी असाधारण कहानी कहने के कौशल के लिए जाने जाते हैं। यह अभियान केवल एवरेस्ट के उत्पादों को बढ़ावा नहीं देता है; यह घर पर बने भोजन के सार और उनसे उत्पन्न होने वाली भावनाओं को दर्शाता है। यह व्यक्तिगत स्तर पर दर्शकों के साथ जुड़ता है, उन्हें घर के बने व्यंजनों से जुड़े आराम और पुरानी यादों की याद दिलाता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.